कैराना में भाजपा को दिया वोट तो विरोधी उठा ले गए बेटी, पीड़ित पिता ने SP से लगायी गुहार

कैराना
कैराना

उत्तर प्रदेश के कैराना में हाल ही में लोकसभा के उपचुनाव हुए थे, अब इसी से जुड़ा एक मामला सामने आया है, जहाँ 1 व्यक्ति की बेटी को विरोधी इसलिए उठाकर ले गए क्यूंकि उसने भाजपा को वोट दिया था

शामली : थानाभवन निवासी एक व्यक्ति ने सोमवार को एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि वह भाजपा का समर्थक है. आरोप है कि भाजपा के विरोधी संगठन द्वारा उसे अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी. इसके चलते कैराना उपचुनाव से एक दिन पहले दबंगों ने उसकी नाबालिक बच्ची का 27 मई को अपहरण कर लिया.

जिसके बाद पीड़ित पिता ने थानाभवन थाने पर जाकर आरोपियों की शिकायत की. जिसके बाद जांच अधिकारी ने मुख्य आरोपी समेत को उठा लिया लेकिन फिर बाद में छोड़ दिया.

पीड़ित पिता को धमकी के चलते अपना घर भी छोड़ना पड़ा पीड़ित ने बताया कि वह 3 जून को पुलिस के पास शिकायत करने आ रहा था. इस दौरान रास्ते में मिले कुछ लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी. वे बोले हम पार्टी विशेष से है अगर तुमने हमारी शिकायत पुलिस से की तो तुम्हें और तुम्हारी बच्ची दोनों को जान से हाथ धोना पड़ेगा. पीड़ित का आरोप है कि पुलिस शिकायत के बाद से उसे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है.

कुछ ऐसा ही मामला शामली के थाना झिंझाना क्षेत्र के गांव केरटू से भी आया था जहाँ उपचुनाव के ठीक बाद मुसलमानों द्वारा प्रताड़ित करने के कारण हिन्दू परिवार को पलायन करना पड़ा था.